Man ko loobhate pati patni joke kuchh bhi kaho bibi hamesha pati par bhari

प्रभु यह क्या मोह माया है?
अपना बच्चा रोये तो दिल में दर्द होता है और दूसरे का रोये तो सर में।


अपनी बीवी रोये तो सर में दर्द होता है और दूसरे की रोये तो दिल में
सब प्रभु की माया है

एक आदमी कुम्भ मेले में प्रार्थना कर रहा था


हे प्रभु, न्याय करो...
हे प्रभु, न्याय करो...
...हमेशा भाई-भाई को बिछड़ते देखा है कुम्भ में ...
कभी पति-पत्नी पर भी try करो

पत्नी- जानू, काश आप मेसेज होते। मैं आपको save करती, जब चाहती पढ़ती
पति- कंजूस ही रहियो। save ही करके रखियो, अपनी किसी सहेली को forward ना करियो
पति- काश मैं गणपति होता। तुम रोज़ मेरी पूजा करती, मुझे लड्डू खिलाती। बड़ा मज़ा आता।
पत्नी- हाँ, काश तुम गणपति होते। रोज़ तुमको लड्डू खिलाती। हर साल विसर्जन करती, नए गणपति आते। बड़ा मज़ा आता।
अगर आपकी पत्नी आपका कहना नहीं मानती है तो..
तो..
इतना ध्यान से मत पढ़ो किसी की नहीं मानती
इसका कोई इलाज नहीं है


पत्नी- जानू, क्या मैं तुम्हारे सपनों में आती हूँ?
पति- नहीं
पत्नी- क्यूँ?
पति- मैं "हनुमान चालीसा" पढ़ कर सोता हूँ।

कुंवारा लड़का- मुझे शादी नहीं करनी। मुझे सभी औरतों से डर लगता है।
पिता- कर ले बेटा। फिर एक ही औरत से डर लगेगा। बाकि सब अच्छी लगेंगी।


बाबू- साहब, आप ऑफिस में शादीशुदा आदमियों को ही क्यों रखते हो?
साहब- क्योंकि उहे बेइज़्ज़ती सहने की आदत होती है और घर जाने की जल्दी भी नहीं होती।


पति- तेरे बाप की जले पे नमक छिड़कने की आदत गयी नहीं।
पत्नी- क्यों क्या हुआ?
पति- आज फिर से पूछ रहा था कि मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो ना?

दिल छू लेने वाली कहानी ... पति और पत्नी घूमने निकले। टहलते समय पति एक पत्थर से टकरा गया और उसका खून बहने लगा। उसने अपनी पत्नी की तरफ देखा इस उम्मीद में की वो अपना दुपट्टा फाड़ेगी और उसके घाव पे बाँध देगी पत्नी ने पति की आँखों में देखा और बोली "सोचना भी मत... डिज़ाइनर पीस है!!!"

पति को बाजार जाते हुए देख पत्नी ने पैसे देकर कहा "कुछ ऐसी चीज़ लाना जिस से मैं सुन्दर दिखूं"
पति खुद के लिए Whisky की दो बोतल ले आया।

Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।