दोस्ती एेसे तोड़ी नहीं जाती
दोस्त एेसे नाराज भी नही होते जो सच्चे दोस्त होते हैं.. वो गलत मेसेज का भी अच्छा मतलब निकाल लेते हैं

एक दोस्त के साथ मेरा झगड़ा हो गया… .
मुझे गुस्सा आया और मैंने उसका नम्बर
मोबाइल से डिलीट कर दिया..
.
पर उस दोस्त ने कुछ समय बाद मेरे
बीमार होने पर मेसेज भेजा….
.
दोस्त कैसे हो? तबीयत का ध्यान रखना..
मेरे पास नम्बर नहीं था..
मैने सोचा और उस नम्बर पर मेसेज किया..
.
I am fine !
Who are you.
.
तुरंत उसका फोन आया,
और मुझ पर गुस्सा करने लगा.. क्या बे,
.
तुझे हाउ (How) का स्पेलिंग
ठीक से लिखना नहीं आता क्या?
.
How की जगह Who टाइप किया.
. ठीक हो जा फिर तुझे English सिखाता हूँ .
.

मैं सोचने लगा कि कितनी बड़ी Mistake हो गई… .
दोस्ती एेसे तोड़ी नहीं जाती
दोस्त एेसे नाराज भी नही होते
जो सच्चे दोस्त होते हैं..
वो गलत मेसेज का भी
अच्छा मतलब निकाल लेते हैं…..

earn money without invest

Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।