जिस दिन ये तीन लोग मिल जाएँगे उस दिन भारत में रेप होना बंद हो जाएगा

एक लड़की थी रात को office से
वापस लौट रही थी
.
देर भी हो गई थी...
पहली बार ऐसा हुआ
.
और काम भी ज्यादा था
तो
Time का पता ही नहीं चला
.
वो सीधे auto stand पहुँची
.
.
वहाँ एक लड़का खड़ा था
वो लड़की उसे देखकर डर गई
.
कि कहीं उल्टा सीधा ना हो जाए
.
तभी वो लड़का पास आया
.
और कहा - बहन तू
मौका नहीं जिम्मेदारी है मेरी
.
और जब तक तुझे कोई गाड़ी
नहीं मिल जाती
.
मैं तुम्हे छोड़कर
कहीं नहीं जाऊँगा
don't worry.
.
.
वहाँ से एक auto वाला
गुजर रहा था
.
लडकी को अकेली
लड़के के साथ देखा
.
तो तुरंत auto रोक दिया
और कहा - कहाँ जाना है मैडम ??
.
--आइये मैं आपको छोड़ देता हूँ
लड़की auto में बैठ गई।
.
रास्ते में वो auto वाला
बोला - तुम मेरी बेटी जैसी हो ।
.
इतनी रात को तुम्हें अकेला देखा
तो auto रोक दिया।
.
आजकल जमाना खराब है ना
.
और अकेली लड़की मौका नहीं
जिम्मेदारी होती है।
.
लड़की जहाँ रहती थी
वो एरिया आ चुका था।
.
वो auto से उतर गई
और auto वाला चला गया।
.
.
लेकिन अब भी लड़की को
दो 2 अंधेरी गलियों से होकर
गुजरना था
.
वहाँ से चलकर
जाना था
.
तभी वहाँ से साईकल वाला
गुजर रहा था
.
शायद वो भी काम से
वापस घर की ओर
जा रहा था
.
लड़की को अकेली देखकर कहा - आओ!
मैं तुम्हें घर तक छोड़ देता हूँ
.
उसने
.
एक टोर्च लेकर उस लड़की के साथ
अंधेरी गली की और निकल
पड़ा
.
वो लड़की घर पहुँच चुकी थी।
.
आज किसी की बेटी,
बहन सही ✔ सलामत
घर पहुँच चुकी थी।
.
मेरे भारत को तलाश है
ऐसे 3 तीन लोगों की -
.
1.) वो लडका जो
auto stand पर खडा था।
.
2)वो auto वाला।
.
और
.
3) सायकिल वाला।
.
जिस दिन ये तीन लोग
मिल जाएंगे
.
उस दिन मेरे भारत में
रेप होना बंद हो जाएगा
.
तभी आएंगे अच्छे दिन।।
और अछी राते
भारत की शान है
माँ
भेन
और
औरत


Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।