साल निकल रहा है कुछ नया होता है कुछ पुराना पीछे छूट जाता है



Happy last month of
year 2015......

साल निकल रहा है..

कुछ नया होता है..
कुछ पुराना पीछे रह जाता है...

कुछ ख्वाईशैं दिल मैं रह जाती हैं..
कुछ बिन मांगे मिल जाती हैं ...

कुछ छौड कर चले गये..
कुछ नये जुड़ेंगे इस सफर मैं ..

कुछ मुझसे खफा हैं..
कुछ मुझसे बहुत खुश हैं..

कुछ मुझे भूल गये...
कुछ मुझे याद करते हैं...

कुछ शायद अनजान हैं..
कुछ बहुत परेशान हैं..

कुछ को मेरा इंतजार हैं ..
कुछ का मुझे इंतजार है..

कुछ सही है
कुछ गलत भी है.

कोई गलती हो गयी,
तो माफ कीजिये...
और कुछ अच्छा लगे तो
याद कीजिये...🙏
🐄Happy new year in advence 🐯


Posted via Blogaway


Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।