''रो मत मेरे यार मैं तो तेरे सीने मे हमेशा के लिए जिंदा हूं !''


Boy - आज मेरे Dil का Operation है.

Dost - पता है यार डरता Q है मैं हूं ना...

Boy - I Love u....

Dost - मै भी बहुत प्यार करता हूं तुझसे.

Operation के बाद जब लडके को होश आया तो सिर्फ उसका बाप खडा था.

Boy - मेरा दोस्त कहां है...
.
Father - तुझे नही पता तुम्हे Dil किसने दिया ???? उसी ने.

Boy - what ! और जोर जोर से रोने लगा
.
तब Dil से आवाज आयी ...
''रो मत मेरे यार मैं तो तेरे सीने मे हमेशा के लिए जिंदा हूं !''

ये msg सिर्फ उन दोस्तो को Send करे जिन्हे आप कभी भी खोना नही चाहते.

मेने तो कर दिया,

अगर आप भी नही खोना चाहते तो फिर मुझे भी Send करना मेरी life का सबसे Best msg होगा....😔
Lucky💞💞💞💞 love u frnds.

Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।